ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारगांव के विकास के लिए सड़कों का होना जरूरीः उज्ज्वल

गांव के विकास के लिए सड़कों का होना जरूरीः उज्ज्वल

विधायक उज्ज्वल रमण सिंह ने पुरैनी में इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण किया। कहा कि गांव के विकास के लिए सड़कों का होना जरूरी...

गांव के विकास के लिए सड़कों का होना जरूरीः उज्ज्वल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 22 Sep 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

करछना। हिन्दुस्तान संवाद

गांव के विकास के लिए सड़कों का होना बहुत जरूरी है। बिजली, पानी और सड़क ही किसी क्षेत्र के विकास के लिए मूल आधार हैं। इन्हीं स्रोतों से जन जीवन की खुशहाली के साथ-साथ समाज का बहुमुखी विकास होता है। यह बातें करछना के पुरैनी गांव में 11 लाख की लागत से बनी 250 मीटर इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण करते हुए विधायक करछना उज्ज्वल रमण सिंह ने बुधवार को कहीं।

उन्होंने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है, जिसके लिए जन सहयोग बहुत जरूरी है। क्षेत्र के कई गांवों में अभी संपर्क मार्ग की दिक्कत है, जिसे दूर करने के लिए बराबर प्रयास जारी रहेगा। इस दौरान विधायक ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सिर्फ हवाई वादों के सहारे जनता को बरगलाकर भाजपा अपनी नैया पार लगाने में जुटी है। लेकिन लोग सारी हकीकत समझ चुके हैं। अब 2022 में भाजपा को अपने मुंह की खानी पड़ेगी। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष विनय कुशवाहा, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कमलेश द्विवेदी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजयराज सिंह राजू, जिला पंचायत सदस्य विजय बाबू यादव, प्रधान प्रतिनिधि सुरेश पाण्डेय, देवी शंकर मिश्रा, कौशलेन्द्र पाण्डेय समेत गांव के लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें