ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारअस्पताल के ऊपर से गया हाईवोल्टेज तार बना जानलेवा

अस्पताल के ऊपर से गया हाईवोल्टेज तार बना जानलेवा

कोरांव के एक निजी अस्पताल के ऊपर से गुजरे 11 हजार वोल्टेज के तार को हटाने के लिए प्रबन्धक कई महीनों से ऊर्जामंत्री से लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत करता रहा। तार तो नहीं हटाया गया बल्कि...

अस्पताल के ऊपर से गया हाईवोल्टेज तार बना जानलेवा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 26 Jun 2019 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरांव के एक निजी अस्पताल के ऊपर से गुजरे 11 हजार वोल्टेज के तार को हटाने के लिए प्रबन्धक कई महीनों से ऊर्जामंत्री से लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत करता रहा। तार तो नहीं हटाया गया बल्कि हटाने की मांग पर अस्पताल की बिजली ही काट दी गई। अब आवासीय कनेक्शन भी नहीं दिया जा रहा है। इससे मरीजों और अस्पतालकर्मियों को भारी दिक्कत उठानी पड़ रही है।

कोरांव टाउन के गोविन्द नगर नहर पर एक अस्पताल संचालित है। यहां की प्रबन्धिका सरिता पाण्डेय ने बताया कि उनके अस्पताल के ऊपर से 11 हजार वोल्टेज का तार खींचा गया है। इसमें केवल दो फेस काम करता है। वह भी क्षतिविक्षत हो गया है। इससे आये दिन अस्पताल में करण्ट दौड जाता है। उसे हटाने को लेकर ऊर्जा मंत्री से लेकर मुख्य इन्जीनियर तक मांग की गई, लेकिन हटाने के बजाय उल्टा उनका उत्पीड़न करते हुए अस्पताल की बिजली ही काट दी गई। उनके अनुसार पिछले जनवरी माह से ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा और मुंख्य इन्जीनियर मनोज शर्मा सहित अन्य इन्जीनियरों से बराबर कहा जा रहा है, लेकिन सिर्फ आश्वासन के अलावा आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें