ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजुलूस-नारेबाजी के खिलाफ हिन्दूवादी संगठनों ने कोतवाली घेरी

जुलूस-नारेबाजी के खिलाफ हिन्दूवादी संगठनों ने कोतवाली घेरी

फूलपुर कस्बे में दो दिन पहले कथित रूप से एक वर्ग विशेष के युवकों द्वारा निकाले गये जुलूस और नारेबाजी के विरोध में गंगापार के हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा कोतवाली का घेराव किया गया। सीओ को...

जुलूस-नारेबाजी के खिलाफ हिन्दूवादी संगठनों ने कोतवाली घेरी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 05 Jul 2019 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

फूलपुर कस्बे में दो दिन पहले कथित रूप से एक वर्ग विशेष के युवकों द्वारा निकाले गये जुलूस और नारेबाजी के विरोध में गंगापार के हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा कोतवाली का घेराव किया गया। सीओ को ज्ञापन सौप कार्रवाई की मांग की गई।

फूलपुर कस्बे में कथित रूप से बुधवार देर रात रेलवे फाटक से शेषपुर माता चौरा तक एक वर्ग विशेष के लगभग दो दर्जन युवकों ने छत्तीसगढ़ में हुई तबरेज की हत्या के विरोध में जुलूस निकाला था। इसका एक वीडियो शुक्रवार सुबह कस्बे मे वायरल हो गए। वीडियो में हिंदूवादी संगठनों आरएसएस व बजरंग दल के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी की गई थी। जिससे उक्त संगठन के कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। शुक्रवार सुबह आरएसएस और विहिप के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने कोतवाली फूलपुर का घेराव किया। सीओ रत्नेश्वर सिंह को ज्ञापन सौप दोषी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही क्षेत्र के आटा और अरवासी गांवों में धार्मिक स्थलों के प्रकरण पर भी बात उठी। इस दौरान आरएसएस के जिला कार्यवाह बेचन सिंह, विहिप के जिला संगठन मंत्री भूपेन्द्र सिंह, बजरंग दल के जिला संयोजक पवन पांडेय, आशीष सिंह, सर्वेश मिश्रा, लक्ष्मीकांत मिश्रा, राज सोनी, सोनू पाठक, सुरेंद्र मौर्य, शांतनु, दुर्गेश, संजय, राजकुमार, अभिषेक, विष्णु आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें