ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारइरादतगंज फ्लाईओवर के पास मिली युवती की लाश

इरादतगंज फ्लाईओवर के पास मिली युवती की लाश

इरादतगंज फ्लाईओवर के किनारे गुरुवार भोर में एक युवती की लाश पाई गई। खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घूरपुर पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। मृतका कौन...

इरादतगंज फ्लाईओवर के पास मिली युवती की लाश
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 29 Aug 2019 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

इरादतगंज फ्लाईओवर के किनारे गुरुवार भोर में एक युवती की लाश पाई गई। खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घूरपुर पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। मृतका कौन थी इसका पता नहीं चल सका।

इरादतगंज स्थित फ्लाईओवर के किनारे गुरुवार भोर में कुछ लोग पहुंचे तो झाड़ियों में एक युवती की लाश दिखाई दी। थोड़ी ही देर में ग्रामीणों व राहगीरों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना एसओ घूरपुर वृंदावन राय को हुई तो वह भी फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर काफी देर तक शिनाख्त की कोशिश की गई लेकिन कोई मृतका को पहचान नहीं सका।

ग्रामीणों ने रेप के बाद हत्या का शक जताया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवती के कपड़े उसके साथ हुई हैवानियत को बयां कर रहे थे। लड़की की उम्र 20-22 वर्ष लग रही थी। उसने काले रंग का टॉप व सफेद लैगी पहनी थी। लैगी में खून के निशान थे। लोगों ने शक जताया कि या तो युवती के साथ चलती कार में गलत काम किया गया या कहीं और हत्या कर उसकी लाश यहां ठिकाने लगा दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें