ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारगुरु शिष्य परंपरा के साथ ग्रहण करें बेहतर शिक्षा

गुरु शिष्य परंपरा के साथ ग्रहण करें बेहतर शिक्षा

अब्दालपुर स्थित एलडीसी इंजीनियरिंग कालेज में शुक्रवार को नव प्रवेशित बीटेक, एमबीए, एमसीए पालिटेक्निक डिप्लोमा छात्रों के स्वागत में समारोह का आयोजन...

गुरु शिष्य परंपरा के साथ ग्रहण करें बेहतर शिक्षा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 22 Oct 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव हिन्दुस्तान संवाद

अब्दालपुर स्थित एलडीसी इंजीनियरिंग कालेज में शुक्रवार को नव प्रवेशित बीटेक, एमबीए, एमसीए पालिटेक्निक डिप्लोमा छात्रों के स्वागत में समारोह का आयोजन किया गया। चेयरमैन संजय गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

चेयरमैन नें कहा कि गुरु शिष्य परम्परा का निर्वाह करते हुए आप लोग बेहतर तरीके शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं। उन्होंने कालेज के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए कहा कि मेहनत एवं लगन के साथ शिक्षा ग्रहरण करने वाले छात्रों को सफलता अवश्य मिलती है। अनुशासन में रहकर शिक्षा ग्रहण करे, संस्थान मदद के लिए सदैव तैयार है। एलडीसी की स्थापना गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए किया गया है। समाज के हर वर्ग के छात्र इसका लाभ उठाते हुए अपना कैरियर बनाने में सफलता प्राप्त किया है।

संस्थान के डायरेक्टर डॉ. मानिक ने छात्रों को उनके कोर्स से जुड़ी जानकारी के बारे में बताया। रजिस्ट्रार राजन मणि त्रिपाठी ने कार्यशैली व अनुशासन की जानकारी दी। इसके पूर्व कार्यक्रम में उपस्थित छात्रों ने कालेज के शिक्षक व चेयरमैन को अपने बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर राजेश्वर शुक्ल, डॉ. रमेश कुमार समेत विभागाध्यक्ष एवं शिक्षकों ने विचार व्यक्त किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें