ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारकौड़िहार में भी विकराल हुईं गंगा, बाढ़ में कैद हुए हजारों लोग

कौड़िहार में भी विकराल हुईं गंगा, बाढ़ में कैद हुए हजारों लोग

कौड़िहार कछार में भी बाढ़ की स्थित भयावाह होती जा रही है। गंगा में तेजी से बढ़ रहे जलस्तर से दर्जनभर गावों का संपर्क तो टूटा ही है, हजारों लोग बाढ़ के पानी से कैद हो गए हैं, हालांकि प्रशान ने कई...

कौड़िहार में भी विकराल हुईं गंगा, बाढ़ में कैद हुए हजारों लोग
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 19 Sep 2019 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

कौड़िहार कछार में भी बाढ़ की स्थित भयावाह होती जा रही है। गंगा में तेजी से बढ़ रहे जलस्तर से दर्जनभर गावों का संपर्क तो टूटा ही है, हजारों लोग बाढ़ के पानी से कैद हो गए हैं, हालांकि प्रशान ने कई गावों में लोगों की सुविधा के लिए बोट की सुविध मुहैया करा दिया है, परन्तु बढ़ते पानी के चलते यह नाकाफी माना जा रहा है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के फतूहपुर, ककरा, मुबारकपुर पूरन कछार, महराजपुर, नरहा, अकबरपुर गंगागंज, सिंघापुर, अलीमपुर, बुदधू का पूरा आदि गांव में गाढ़ विकारल रूप धारण कर लिया है। यहां बाढ़ के पानी से गांव पूरी तरह घिर चुका है। आवागमन बंद होने से हजारों लोग घरों में कैद हो गए हैं। पानी तेजी से कछार क्षेत्र के अन्य गावों की ओर बढ़ रहा है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि देर रात तक बाढ़ कई अन्य गावों को अपनी चपेट में ले लेगा। लगातार बढ़ते जलस्तर से गनीपुर, चऊपरी उपरहार, खिदिरपुर, पूरे घासी, भीखनपुर, शहजादपुर, लालपुर, ममई, हुसैनपुर लखरैंया, कुरेसर, टेकारी पूरे घासी आदि गांव के लोगों में दहशत है। ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें