ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारनारीबारी में किशोरी के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

नारीबारी में किशोरी के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

शंकरगढ़ थाना अंतर्गत चौकी क्षेत्र नारीबारी के मवैया गांव में शनिवार रात में नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने पुलिस चौकी नारीबारी में शिकायती पत्र...

नारीबारी में किशोरी के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 24 Feb 2020 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शंकरगढ़ थाना अंतर्गत चौकी क्षेत्र नारीबारी के मवैया गांव में शनिवार रात में नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने पुलिस चौकी नारीबारी में शिकायती पत्र दिया है।

क्षेत्र के मवैया गाँव अंतर्गत एक किशोरी पास में ही कहीं भंडारा में निमंत्रण के लिए जा रही थी। रास्ते में दो युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। किशोरी को सूनसान स्थान पर ले गए और दोनों युवकों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया। देर रात अस्तव्यस्त हालत में किशोरी घर पहुंची तो, विधवा मां अवाक रह गई। पीड़िता की मां ने चौकी प्रभारी नारीबारी को शिकायती पत्र दिया। सोमवार शाम महिला शंकरगढ़ थाने पर गई और लिखित शिकायत की। एसओ शंकरगढ़ प्रवीण कुमार सिंह के अनुसार किशोरी अपने मां के साथ थाने पर आई है। वह तहरीर लिख रही है। तुरंत मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें