ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारउरुवा और रामनगर में 74वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण

उरुवा और रामनगर में 74वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण

देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर शनिवार को क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर झंडारोहण कर 15 अगस्त सादगी से मनाया गया। ब्लॉक में प्रमुख जगतबहादुर पटेल के साथ रहे बीडीओ सी पी श्रीवास्तव ने झंडा फहराया।...

उरुवा और रामनगर में 74वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 15 Aug 2020 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर शनिवार को क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर झंडारोहण कर 15 अगस्त सादगी से मनाया गया। ब्लॉक में प्रमुख जगतबहादुर पटेल के साथ रहे बीडीओ सी पी श्रीवास्तव ने झंडा फहराया। सीएचसी रामनगर में डॉ. वाई पी सिंह ने अस्पताल में झंडारोहण किया।

पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. देवेंद्र कुमार ने नवनिर्मित पशुचिकित्सालय रामनगर में, एसडी पब्लिक स्कूल रामनगर में प्रबंधक नीरज सिंह यादव,सरदार बल्लभ भाई पटेल विद्यालय में प्रबंधक रतन कुमार सिंह और धर्मशीला देवी कन्या उमावि में प्रबंधक गुलाबचंद सिंह ने झंडारोहण किया। इसी तरह वी आर पब्लिक स्कूल रामनगर में प्रबंधक डॉ. राजेश्वर बिंद, सोनार का तारा अकोढ़ा स्थित गुलाबपत्ती इंटर कॉलेज में प्रबंधक राजीव कांत मिश्र, पंडित का पूरा स्थित अंबिका पब्लिक स्कूल में प्रधानाचार्या आशा शर्मा, कालीचरण सिंह विद्यालय रामनगर में प्रबंधक श्रीराम सिंह, न्यू वे कान्वेंट स्कूल सोनार का तारा अकोढ़ा में प्रबंधक ओमप्रकाश दुबे ने झंडा फहराया। शीतला हॉस्पिटल रामनगर में अस्पताल के निदेशक धीरज नारायण श्रीवास्तव ने झंडारोहण किया। पूर्व माध्यमिक विद्यालय धरमपुर में शिक्षक प्रतिनिधि विनोद कुमार मिश्र ने झंडा फहराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें