ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमारपीट, जान से मारने की धमकी में पांच पर एफआईआर

मारपीट, जान से मारने की धमकी में पांच पर एफआईआर

नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग गांव में जबरदस्ती मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने, घर में घुसने व जमीन कब्जाने का प्रकरण...

मारपीट, जान से मारने की धमकी में पांच पर एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 14 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कौड़िहार/नवाबगंज, हिन्दुस्तान संवाद।
नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग गांव में जबरदस्ती मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने, घर में घुसने व जमीन कब्जाने का प्रकरण नवाबगंज पुलिस के पास पहुंचा तो पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर नवाबगंज पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच शुरू की है।

कौड़िहार बाजार निवासी मंगल केसरवानी ने नवाबगंज पुलिस से मिलकर चंदन ठठेरी द्वारा ईंट से हमला करने का आरोप लगाया। बताया कि ईंट से हमले के कारण मेरा सिर फट गया और आंख में भी चोटें आईं हैं। मुझे और मेरे भाई को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। दूसरी घटना कोरारी गांव की है। इसी गांव की राजकुमारी सिंह ने नवाबगंज पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि नंदलाल केसरवानी, अंकुर केसरवानी, ऋषि केसरवानी, सुमित केसरवानी ने एकमत होकर जबरदस्ती मेरी जमीन पर अवैध तरीके से दीवार का निर्माण करने लगे। मेरे बेटे ने विरोध किया तो उपरोक्त सभी विपक्षीगणों ने मेरे घर में घुसकर लाठी डंडा लेकर मुझे व मेरे बेटे को मारा पीटा गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। मुझको जबरन धक्का दिया। मुझे व मेरे बेटे को कई चोटें आईं हैं। इंस्पेक्टर नवाबगंज धर्मेन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि दोनों मामलों में मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।