ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारभरे बाजार बोला तीन बार तलाक, थाने में की शिकायत

भरे बाजार बोला तीन बार तलाक, थाने में की शिकायत

मुस्लिम विवाहिताओं की सुरक्षा को लेकर तीन तलाक़ पर सुप्रीम कोर्ट ने पाबंदी लगा दी है। इसके बावजूद भी तीन तलाक़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही...

भरे बाजार बोला तीन बार तलाक, थाने में की शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 28 Jul 2021 04:40 AM
ऐप पर पढ़ें

घूरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

मुस्लिम विवाहिताओं की सुरक्षा को लेकर तीन तलाक़ पर सुप्रीम कोर्ट ने पाबंदी लगा दी है। इसके बावजूद भी तीन तलाक़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी तरह का एक मामला घूरपुर इलाके में प्रकाश में आया है। इलाके के सारंगापुर बाज़ार में एक युवक ने तीन बार तलाक़-तलाक़ बोल अपनी पत्नी को छोड़ दिया। पत्नी ने थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

सारंगापुर निवासी मोहम्मद तौफीक ने बेटी रेहाना बानो का निकाह क्षेत्र के उभारी निवासी मोहम्मद यूसुफ के साथ पांच वर्ष पूर्व बड़े धूमधाम से किया था। इस बीच रेहाना बानो को दो बच्चियां भी हुईं। एक बच्ची पांच माह की तो दूसरी चार वर्ष की है। विगत माह पूर्व से दोनों में विवाद होने के बाद से रेहाना बानो अपने मायके में रह रही हैं। चार दिन पूर्व रेहाना बानो दोनों बेटियों का कपड़ा खरीदने मां के साथ सारंगापुर बाज़ार गईं तो भरे बाजार में पहले से मौजूद पति यूसुफ ने अपने पत्नी को भद्दी भद्दी गालियां दीं। उसके बाद तीन बार लगातार तलाक़ तलाक़ बोल पत्नी को छोड़ दहेज में मिले सामान को तोड़ देने की धमकी दी। पीड़िता ने थाने में तीन बार लगातार तलाक दे छोड़ने के खिलाफ थाने में शिक़ायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। उक्त बाबत थाना प्रभारी शशीकांत सिंह ने कहा कि तीन तलाक मामले की शिक़ायती पत्र पीड़िता ने दी है। जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें