ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारहर गरीब के घर पहुंचीं सुविधाएं : रीता जोशी

हर गरीब के घर पहुंचीं सुविधाएं : रीता जोशी

इलाहाबाद की सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि देश और प्रदेश विकास पथ पर दौड़ रहा है। हर गरीब के घर में सुविधाएं पहुंच रही...

हर गरीब के घर पहुंचीं सुविधाएं : रीता जोशी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 20 Sep 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

घूरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

इलाहाबाद की सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकार देश और प्रदेश की दशा और दिशा बदलने में कामयाब रही है। आजादी के सात दशक बाद देश विकास के पथ पर दौड़ रहा है।

रविवार को घूरपुर के देवरिया गांव में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए डॉ. रीता जोशी ने कहा कि अब केंद्र से संचालित योजनाएं हर लाभार्थी तक सीधे पहुंच रही हैं। चाहे वह आवास की योजना हो चाहे उज्ज्वला योजना से माताओं व बहनों को गैस वितरण की योजना हो। इसी तरह किसान सम्मान निधि भी किसानों के खाते में सीधे पहुंचकर किसानों को लाभ पहुंचा रही हैं। कोरोना संक्रमण काल से लेकर अब तक जिस तरह केंद्र और यूपी की सरकारें जनता के सहयोग में खड़ी रहीं, वह मिसाल है। इस बीच क्षेत्र के कंजासा,भीटा, बीकर आदि गांव से आई महिलाओं ने बाढ़ से घर गिर जाने और राशन ना मिलने और बिजली बिल आदि की शिकायत की। इस पर सांसद ने संबंधित ग्राम प्रधानों को निर्देशित किया कि इस तरह की जितनी भी समस्या हो, उनके पास तक पहुंचाएं। सभी का अविलंब निस्तारण किया जाएगा। इस बीच देवरिया गांव में सांसद निधि से बनी कई सड़कों का लोकार्पण भी सांसद ने किया। कार्यक्रम के संयोजक प्रधान देवरिया महंत राजीव गिरी रहे। इस मौके पर संत प्रसाद पांडेय, सचिन श्रीवास्तव, आरके शर्मा जिला मीडिया प्रमुख, मंडल अध्यक्ष जगत नारायण शुक्ल, विनोद गोस्वामी, प्रधान भीटा आदि दर्जनों भाजपाई मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें