ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारआबकारी सिपाही बन रंगदारी वसूलने वाला गिरफ्तार

आबकारी सिपाही बन रंगदारी वसूलने वाला गिरफ्तार

आबकारी सिपाही बनकर अंग्रेजी शराब की दुकान पर वसूली करने गए आरोपी को इंस्पेक्टर मांडा की ओर से गठित टीम ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेज...

आबकारी सिपाही बन रंगदारी वसूलने वाला गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 18 Oct 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मांडा। हिन्दुस्तान संवाद

आबकारी सिपाही बनकर अंग्रेजी शराब की दुकान पर वसूली करने गए आरोपी को इंस्पेक्टर मांडा की ओर से गठित टीम ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया।

मांडा खास स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन श्रवण कुमार पाल निवासी प्रयागपुर सोबरी ने रविवार को थाने में तहरीर दी थी कि करेली नई बस्ती के मनोज कुमार सक्सेना उसकी दुकान पर आकर अंग्रेजी शराब की एक पौवा बोतल लेने के बाद उसे फर्जी बताया। खुद को आबकारी सिपाही बताकर उससे रुपये की मांग की। रुपया न देने पर डीओ से शिकायत कर दुकान सीज कराने की भी धमकी दी। शक होने पर जब सेल्समैन पुलिस को फोन करने लगा तो मनोज जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया था। मुकदमा दर्ज कर इंस्पेक्टर मांडा अवन कुमार दीक्षित ने पुलिस टीम गठित कर दी थी। सोमवार सुबह आरोपी उसी दुकान के सामने सेल्समैन को मारने के लिए प्रतीक्षा कर रहा था। सूचना पर दरोगा गुरु प्रसाद प्रजापति हमराही सिपाहियों चंद्रकांत सिंह सेंगर, सतीश चंद्र व होमगार्ड संदीप कुमार के साथ पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाये। लिखापढ़ी के बाद न्यायालय भेजा। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मांडा खास, भारतगंज, चिलबिला और शहर की तमाम दुकानों पर इसी तरह वसूली करता रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें