ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजनोपयोगी कार्यों में सहयोग करें उद्यमी : सिद्धार्थनाथ

जनोपयोगी कार्यों में सहयोग करें उद्यमी : सिद्धार्थनाथ

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि जनता को सुविधाएं व सहूलियतें उपलब्ध कराने के लिए सरकारें अपने स्तर पर योजनाओं का क्रियान्वयन कर रही हैं।...

जनोपयोगी कार्यों में सहयोग करें उद्यमी : सिद्धार्थनाथ
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 31 Jul 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

फूलपुर। हिन्दुस्तान संवाद

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि जनता को सुविधाएं व सहूलियतें उपलब्ध कराने के लिए सरकारें अपने स्तर पर योजनाओं का क्रियान्वयन कर रही हैं। पर कुछ जनोपयोगी कार्यों व कार्यक्रमों में निजी उद्यमियों को भी अपने सीएसआर फंड से सहयोग करना चाहिए। ऐसा सहयोग हो इसके लिये उनका सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग विभाग उत्प्रेरित करता रहता है।

कैबिनिट मंत्री शुक्रवार को फूलपुर सीएचसी परिसर में नवनिर्मित आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि फूलपुर में लगा आक्सीजन प्लांट निश्चित तौर पर कोविड महामारी से लड़ने में सहायक सिद्ध होगा। इस प्लांट को लगवाने में आईसीआईसीआई बैंक व स्थानीय प्रशासन मददगार रहा। सभी धन्यवाद के पात्र हैं। कैबिनेट मंत्री ने इस मौके पर पौधरोपण भी किया।

भाजपा काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव ने कहा कि देश व प्रदेश की सरकारें निष्पक्ष तरीके से विकास कार्यों को गति दे रही हैं। पिछले चार वर्षों में प्रदेश में अनेक सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिले हैं। यही सुशासन भाजपा की संकल्पना है। सीएमओ डॉ. नानक सरन ने कहा कि फूलपुर का आक्सीजन प्लांट जनपद के अस्पतालों के लिए उदाहरण साबित होगा। निश्चित तौर पर अन्य स्थानों पर भी ऐसे नूतन प्रयास होंगे। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अमरनाथ तिवारी ने कहा कि सीएचसी का यह आक्सीजन प्लांट कोविड की तीसरी लहर के खिलाफ बड़ा अस्त्र होगा। कार्यक्रम के संचालक सीएचसी अधीक्षक डॉ.सुनील पांडेय ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम के उपरांत ब्लॉक सभागार में आयोजित बीडीसी सदस्यों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आप सबको ढेर सारी बधाई। उम्मीद है कि अपने मतदाताओं की अपेक्षाओं पर पूर्णतः खरे उतरेंगे। अपील है कि आपके कार्यों में निष्पक्षता और पारदर्शिता झलकती रहे। मौके पर सीडीओ शिपू गिरी, एसडीएम युवराज सिंह, बीडीओ कविता तिवारी, भाजपा जिला मंत्री रोहित केशरी, दिलीप यादव, भूमि विकास बैंक अध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर सिंह, राय साहब केशरी, प्रियांशु यादव, अनिल मौर्या आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें