ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबिजली, पानी की सबसे अधिक रहीं शिकायतें

बिजली, पानी की सबसे अधिक रहीं शिकायतें

कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से शासन के निर्देश पर सीडीओ ने ब्लॉक परिसर में चौपाल लगाई। ग्रामीणों के शिकायती पत्रों का निस्तारण...

बिजली, पानी की सबसे अधिक रहीं शिकायतें
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 03 Feb 2018 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से शासन के निर्देश पर सीडीओ ने ब्लॉक परिसर में चौपाल लगाई। ग्रामीणों के शिकायती पत्रों का निस्तारण किया।

सीडीओ सैमुअल पाल एन ने चौपाल के दौरान ग्रामीण आवास योजना, शौचालय, विधवा, विकलांग व वृद्धा पेंशन के नियमों और पात्रों के चयन के संबंध में जानकारी दी। इस दौरान आए शिकायती पत्रों का निस्तारण किया और पात्रों को हर हाल में योजनाओं का लाभ पहुंचाने के निर्देश दिए। इस दौरान जिला कृषि अधिकारी अश्वनी कुमार सिंह, बीडीओ शैलेंद्र ओझा के अलावा विवेक सिंह, सुनील कुमार, संदीप कुमार व कमरुज्जमा समेत कई एडीओ पंचायत, प्रधान व ग्रामीण मौजूद रहे। चौपाल के बाद सीडीओ ने मऊआइमा ग्राम सभा के रोजिहात गांव में बने प्रधानमंत्री आवास योजना के आवासों का स्थलीय निरीक्षण किया। अर्द्धनिर्मित मकानों को जल्द पूरा करने का निर्देश दिए। उन्होंने मानक से अधिक बड़े मकानों पर भी सवाल उठाए। लोगों ने परिवार के सदस्यों की संख्या अधिक होने की बात कहते हुए कर्ज लेकर मानक से बड़े कमरे बनवाने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें