ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारभारतगंज सहित कई गांवों में विद्युत आपूर्ति ठप

भारतगंज सहित कई गांवों में विद्युत आपूर्ति ठप

पिछले तीन दिनों से भारतगंज विद्युत उपकेन्द्र से संबंधित भारतगंज कस्बे सहित एक दर्जन ग्राम पंचायतों की बिजली गायब होने से हर वर्ग प्रभावित और परेशान...

भारतगंज सहित कई गांवों में विद्युत आपूर्ति ठप
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 20 Aug 2019 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले तीन दिनों से भारतगंज विद्युत उपकेन्द्र से संबंधित भारतगंज कस्बे सहित एक दर्जन ग्राम पंचायतों की बिजली गायब होने से हर वर्ग प्रभावित और परेशान है।

भारतगंज विद्युत उपकेन्द्र से संबंधित भारतगंज कस्बा सहित पयागपुर रमगढ़वा, कोईलारी, फचकरा, हेमपुर, बसकड़ी, राजापुर सहित कई गांवों की बिजली गायब है। बिजली गायब होने से उमस भरी भीषण गर्मी में लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। भारतगंज विद्युत उपकेन्द्र से बिजली गायब होते ही जेई, एसडीओ, एक्सईएन से लेकर सभी कर्मचारियों के मोबाइल बंद हो जाते हैं। मोबाइल बंद होने से बिजली गायब होने तथा व्याप्त गड़बड़ी की जानकारी नही हो पाती। पिछले दो महीने से भारतगंज विद्युत उपकेन्द्र से संबंधित उपभोक्ताओं को बिजली गड़बड़ी के चलते प्राय: अंधेरे में रातें गुजारनी पड़ती है, लोगों में बरसात के मौसम के चलते सांप, बिच्छुओं का भय बना रहता है। पिछले तीन दिनों से भारतगंज कस्बा सहित दर्जनों गांवों के उपभोक्ताओं को अपने मोबाईल तक चार्ज करने के लिए अन्य गांवों की शरण लेनी पड़ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें