ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजेसीबी से खोदवा दी सड़क, नापजोख के बाद खुला रास्ता

जेसीबी से खोदवा दी सड़क, नापजोख के बाद खुला रास्ता

हल्का लेखपाल के मनमानेपन और लापरवाही के चलते महुआरी खुर्द गांव में एक पक्ष ने रात में जेसीबी से आम सड़क खोदवा डाली। गांव के तमाम लोग रात में ही मांडा थाने गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के एक...

जेसीबी से खोदवा दी सड़क, नापजोख के बाद खुला रास्ता
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 10 Jan 2019 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्का लेखपाल के मनमानेपन और लापरवाही के चलते महुआरी खुर्द गांव में एक पक्ष ने रात में जेसीबी से आम सड़क खोदवा डाली। गांव के तमाम लोग रात में ही मांडा थाने गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। दूसरे दिन नाप के बाद फिर से सड़क बहाल कराई गई।

बुधवार रात नौ बजे महुआरी खुर्द गांव का आम रास्ता एक पक्ष ने जेसीबी से लगभग पचास मीटर खोदवा दिया। रात में ही प्रधान प्रतिनिधि महुआरी खुर्द के दर्जनों ग्रामीणों के साथ मांडा थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर मांडा को मामले की जानकारी दी। इंस्पेक्टर मांडा भरत कुमार दलबल के साथ रात में ही मौके पर गए। एक व्यक्ति को पुलिस ने अपने हिरासत में लिया। गुरुवार को दोपहर बाद चौकी प्रभारी भारतगंज लेखपाल और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नाप के बाद आम रास्ता फिर से ठीक कराने के लिए ग्राम प्रधान को निर्देशित किया। चौकी प्रभारी भारतगंज सूर्य प्रकाश दुबे ने बताया कि आम रास्ता पुन: बहाल करा दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि शनिवार को मामले में थाना समाधान दिवस पर राजस्व अधिकारियों से वार्ता के बाद अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। मामले में यह भी पता चला कि लेखपाल ने दोनों पक्षों को गलत रिपोर्ट दे दी थी, जिसके चलते यह घटना घटित हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें