ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारनशे से शरीर और आत्मा दोनों का होता है नाश : डीआईजी

नशे से शरीर और आत्मा दोनों का होता है नाश : डीआईजी

नशा शरीर का ही नहीं आत्मा का भी नाश करता है, इसलिए सभी को चाहिए कि नशा का त्याग कर दें। यह बातें प्रयागराज के डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने व्यापार...

नशे से शरीर और आत्मा दोनों का होता है नाश : डीआईजी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 26 Oct 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

मेजा। हिन्दुस्तान संवाद

नशा शरीर का ही नहीं आत्मा का भी नाश करता है, इसलिए सभी को चाहिए कि नशा का त्याग कर दें। यह बातें प्रयागराज के डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने व्यापार मंडल मेजारोड के स्थापना दिवस पर कहीं।

डीआईजी ने कहा कि नशा करने वाले कितने लोगों के परिवार बर्बाद हो गए। समाज में काम करने वाले लोगों को चाहिए कि वह नशा करने वाले लोगों को समझाकर नशा से मुक्ति दिलाने का कार्य करें। डीआईजी ने संगीत से लोगों का दिल जीतने वाले तिवारी बंधु सुजीत व मंजीत के गीतों पर कहा कि दोनों भाइयों ने दिल दिया है जान भी देंगे, ऐ वतन तेरे लिए गाकर राष्ट्रभक्ति का जो संदेश दिया है, सुनने वालों को सीख लेनी चाहिए। व्यापारी या धनी वर्ग के लोगों को चाहिए कि वह समाज की सेवा में अपना योगदान दें। कार्य करने से समाज में उपलब्धि मिलती है, प्रत्येक मानव का कर्तव्य है कि वह जहां जिस पद पर है, अपने दायित्वों को बखूबी से निर्वहन करें।

व्यापार मंडल अध्यक्ष विष्णु प्रकाश उर्फ पप्पू उपाध्याय ने कार्यक्रम की सफलता पर सभी के प्रति आभार जताया। इस मौके पर अधिवक्ता अभिषेक उर्फ टिंकू तिवारी, भाजपा नेता कृष्णदास उर्फ नाथू गुप्ता, पत्रकार नीरज मिश्र, अमरेश तिवारी, तुलसी दास तिवारी, पूर्व ब्लाक प्रमुख मेजा प्रेमशंकर उर्फ मुन्नन शुक्ल,राहुल दुबे, विनय शुक्ल, प्रधान संघ उरूवा के अध्यक्ष राजेश द्विवेदी, राजू शुक्ला, सत्य प्रकाश गुप्ता, उमाकांत उर्फ सिंटू सेठ, नितेश तिवारी, ओपी पांडेय, अम्बुज मिश्र, नईम सिद्दीकी, डॉ. अब्दुल कलाम, लखन लाल केसरी, सुशील केसरी, श्रीभगवान केसरी, मुन्ना पांडेय, विनय शुक्ल, मुन्ना पांडेय, राजेश उर्फ बाबा गौड़, राजू सेठ, राजा अग्रवाल, सूर्य प्रकाश गुप्ता, अतुल तिवारी, रमाशंकर निषाद, सहित कई गणमान्य व व्यापारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें