DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर के ऊपर से खींचा तार, किसान की मौत

इरादतगंज में घर के ऊपर से हाईटेंशन तार खींचे जाने से परेशान किसान की सोमवार दोपहर हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया। किसान की मौत से कोहराम मचा है।

घूरपुर के इरादतगंज गांव निवासी छोटेलाल शर्मा खेती किसानी करते थे। पिछले छह माह से विद्युत पारेषण विभाग द्वारा अपने घर के ऊपर से हाईटेंशन तार लें जाने को लेकर परेशान थे। तार घर के ऊपर से न जाए इसके लिए छोटेलाल ने मुख्यमंत्री से लेकर संबंधित विभाग एवं स्थानीय व जिले के आलाधिकारियों से गुहार लगाई। कहीं से कोई सहयोग नहीं मिला तो थकहार कर छोटे लाल कोर्ट की शरण में गए। कोर्ट ने जब मामले को संज्ञान में लेते हुए उक्त विभाग के अधिकारियों को नोटिस देकर अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट में पेश होने के लिए बुलाया तो विभाग में हड़कम्प मच गया।

परिजनों का आरोप है कि आनन-फानन में विभाग जिला व स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ बुधवार सुबह किसान के घर के ऊपर से जबरन तार खींच दिया। इसके बाद किसान छोटे लाल उस घर से निकलकर गांव के मकान में चले गए। परिजनों का कहना हैं कि उस दिन से ही वे सदमे में थे। सोमवार दोपहर अचानक तबीयत बिगड़ी और सीने में दर्द हुआ। जब तक परिजन कुछ करते छोटेलाल की सांस थम गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Drawn from above house farmer death