ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारकौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर में विवाद, प्रशिक्षकों की पिटाई

कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर में विवाद, प्रशिक्षकों की पिटाई

दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत विद्यावती देवी महाविद्यालय में चल रहे प्रशिक्षण के दौरान प्रबंधक पुत्र और छात्रों में विवाद हो गया। नाराज छात्र कक्षाओं का बहिष्कार कर चले गए। कुछ देर बाद...

कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर में विवाद, प्रशिक्षकों की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 12 Feb 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत विद्यावती देवी महाविद्यालय में चल रहे प्रशिक्षण के दौरान प्रबंधक पुत्र और छात्रों में विवाद हो गया। नाराज छात्र कक्षाओं का बहिष्कार कर चले गए। कुछ देर बाद प्रबंधक पुत्र ने साथियों के साथ कालेज पहुंचकर ट्रेनर्स की पिटाई की। इससे नाराज और खौफजदा ट्रेनर्स ने रात में ही कॉलेज छोड़ दिया।

कटरा दयाराम गांव स्थित विद्यावती देवी महाविद्यालय में दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत हास्पिटलिटी तथा बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग कोर्स संचालित हैं। ओरायन एडुटेक ने कौशल विकास के प्रोजक्ट के लिए कॉलेज के कुछ कमरे रेंट पर लिए थे। इसमें कुल पांच बैच में ट्रेनिंग संचालित हो रही थी। सोमवार को प्रबंधक पुत्र अभिशांत पाण्डेय कालेज पहुंचे। उनकी सेंटर के छात्र गणेश कुमार से कहासुनी हो गई। प्रबंधक पुत्र के व्यवहार से नाराज छात्र-छात्राओं ने कक्षाओं का बहिष्कार कर हंगामा शुरू कर दिया। ट्रेनर्स के बीच-बचाव करने पर छात्र वहां से चले गए। आरोप है कि छात्रों के चले जाने के बाद प्रबंधक पुत्र ने अपने साथियों को बुलाकर ट्रेनर्स की लाठी डंडों से पिटाई की। इसमें ट्रेनर अभिषेक त्रिवेदी, रवि जायसवाल तथा मनीष शर्मा को चोटें आईं। ट्रेनर्स ने घटना की सूचना ओरायन एडुटेक सेंटर तथा थानाध्यक्ष मऊआइमा को दी। घटना से खौफजदा सभी ट्रेनर देर रात को चुपके से कैंपस छोड़कर भाग गए। ट्रेनर अभयनंदन के मुताबिक हम यहां सुरक्षित नहीं हैं इसलिए जा रहे हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना था कि घटना की जांच की जा रही है। यदि तहरीर दी गई तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। प्रबंधक देवेंद्र पाण्डेय के मुताबिक मारपीट नहीं की गई। यदि किसी को शिकायत थी तो मुझसे मिलकर बताना चाहिए था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें