ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारआकाशीय बिजली से बहू की मौत, सास झुलसी

आकाशीय बिजली से बहू की मौत, सास झुलसी

बारा थाना क्षेत्र के भेलांव गांव में आकाशीय बिजली से बहू की मौत हो गई है जबकि सास गंभीर रूप से झुलस गई। झुलसी बुजुर्ग महिला को परिजन इलाज के लिए जसरा के एक निजी अस्पताल में भर्त्ती कराया है। उसकी...

आकाशीय बिजली से बहू की मौत, सास झुलसी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 06 Jul 2019 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बारा थाना क्षेत्र के भेलांव गांव में आकाशीय बिजली से बहू की मौत हो गई है जबकि सास गंभीर रूप से झुलस गई। झुलसी बुजुर्ग महिला को परिजन इलाज के लिए जसरा के एक निजी अस्पताल में भर्त्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर बनी है। घटना शनिवार शाम की है।

क्षेत्र के भेलाव निवासी अनिल कुमार एक मजदूर है। वह अपने परिवार के साथ मजदूरी करके पेट पालता है। शनिवार शाम आकाश में घने बादल छाए थे। कुछ समय में बारिस होने की आशंका से अनिल कुमार की अड़सठ वर्षीय मां चमेली देबी भैंस को गोशाला में बांधने के लिए गई। सास को जाता देख कर बहू कमला देबी भी साथ साथ चली गई। कुछ दूर जाने पर ही तेज गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिर गई। इससे दोनों गंभीर रूप से झुलस गई। परिजन तुरंत दोनों को जसरा सीएचसी ले गए। वहां डॉक्टर ने अनिल कुमार की पत्नी कमला देबी को मृत घोषित कर दिया। मां की मौत की सूचना से परिवार मे कोहराम मच गया। परिजन चमेली देवी को जसरा के एक निजी नर्सिंग होम में ले गए। वहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना पाते ही एसडीएम बारा संदीप कुमार वर्मा ड्टोलांव गांव पहुंच गए। एसडीएम के अनुसार मृतक के परिजनो को दैवी आपदा के तहत चार लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी। इसके लिए प्रशासन पूरा सहयोग करेगा। भेलाव के बाद एसडीएम बारा अस्पताल पहुंच कर झुलसी चमेली देबी का हाल चाल लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें