DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › गंगापार › सोरांव हाइवे पर मिला युवक का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप
गंगापार

सोरांव हाइवे पर मिला युवक का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप

हिन्दुस्तान टीम,गंगापारPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 04:40 AM
सोरांव हाइवे पर मिला युवक का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप

सोरांव। हिन्दुस्तान संवाद

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी झांकी देखने के लिए घर से निकले युवक का शव मंगवार को सोरांव हाईवे पर पाया गया। चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने दुघर्टना मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मृतक युवक की मां ने सोरांव थाने पहुंच कर बहू पर प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

होलागढ़ थाना क्षेत्र के चौबारा कोहारन का पूरा न्यायीपुर गांव निवासी रोहित कुमार सरोज उर्फ बब्लू (32) पुत्र मन्नीलाल मुम्बई में प्राइवेट काम करता था। कोरोना के चलते दो माह पूर्व अपने गांव चौबारा आ गया था। सोमवार रात रोहित कुमार घर से जन्माष्टमी देखने की बात कह कर निकला तो वापस नहीं लौटा। रोहित के घर वापस न लौटने पर मां रीता देवी ने रिश्तेदारों के घर फोन से जानकारी करना शुरू कर दिया। मंगलवार सुबह सोरांव हाईवे पर एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। कुछ घंटे बाद शव की पहचान रोहित कुमार के रूप मे हुई। सूचना पर रोहित कुमार के चचेरे भाई अनिल कुमार गांव के कुछ लोगो के साथ सोरांव थाने पहुंच कर तहरीर दिया कि रोहित की दिमाकी हालत खराब थी। सोरांव के पास हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अनिल की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर मामले की जानकारी रोहित कुमार की मां रीता देवी को होने पर सीओ व प्रभारी निरीक्षक सोरांव से मिलकर दूसरी तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि मेरे बेटे की हत्या की गई है। बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रोहित कुमार की हत्या कराया है। देवर के लड़के अनिल कुमार की तहरीर को गलत बताते हुए हत्या का मामला दर्ज करने की मांग किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करने की तैयारी में है। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया दुघर्टना प्रतीत हो रही है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

संबंधित खबरें