ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमतगणना के लिए पास बनवाने वालों की दूसरी दिन भी भीड़

मतगणना के लिए पास बनवाने वालों की दूसरी दिन भी भीड़

मतगणना पास बनवाने के लिए मांडा ब्लॉक में लोगों की भारी भीड़ रही। लगभग 11 बजे के बाद पास बनाने का काम शुरू किया गया, जो देर शाम तक चलता...

मतगणना के लिए पास बनवाने वालों की दूसरी दिन भी भीड़
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 27 Apr 2021 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मांडा। हिन्दुस्तान संवाद

मतगणना पास बनवाने के लिए मांडा ब्लॉक में लोगों की भारी भीड़ रही। लगभग 11 बजे के बाद पास बनाने का काम शुरू किया गया, जो देर शाम तक चलता रहा।

मंगलवार को भी मांडा ब्लॉक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों एवं समर्थकों की मतगणना पास बनवाने के लिये भारी भीड़ रही। कड़ी धूप में लोग लंबी लाइन में प्रातः नौ बजे से ही लगे रहे। दोपहर ग्यारह बजे से पास बनाने का काम शुरू हुआ हालांकि बारह बजे तक तीन न्याय पंचायतों के एआरओ नहीं आ पाये थे। मांडा विकासखंड में मतगणना के लिये बनाए गए आरओ मंगलवार को भी मांडा ब्लॉक नहीं आ पाये। ब्लॉक परिसर में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पा रहा है। लोगों की भारी भीड़ लाइन में लगने के बजाय एक-दूसरे के ऊपर लदी हुई देखकर इंस्पेक्टर सुरेन्द्र कुमार पांडेय, थाने के एसएसआई रामकेवल यादव दलबल के साथ ब्लॉक परिसर में पहुंचे और लोगों को लाइन में लगकर पास बनवाने के लिये अपील किया। पुलिस ने तमाम लोगों से मास्क न लगाने के कारण जुर्माना भी वसूला। एडीओ पंचायत विजय बहादुर यादव ने बताया कि भारी भीड़ के चलते हम लोग भी पूरी तरह डरे-सहमे रहते हैं, लेकिन आम जनता कोरोना से बेखौफ दिख रही है।