ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारप्रधान चुनने के लिए भूलीं कोरोना, मास्क न रही सामाजिक दूरी

प्रधान चुनने के लिए भूलीं कोरोना, मास्क न रही सामाजिक दूरी

प्रतापपुर ब्लॉक के बजती जूनियर हाईस्कूल के तीन मतदेय स्थलों पर प्रधान पद के लिए कोविड नियमों से बेखौफ होकर लोगों ने उत्साहपूर्ण मतदान किया। मास्क न...

प्रधान चुनने के लिए भूलीं कोरोना, मास्क न रही सामाजिक दूरी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 12 Jun 2021 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापपुर। हिन्दुस्तान संवाद

प्रतापपुर ब्लॉक के बजती जूनियर हाईस्कूल के तीन मतदेय स्थलों पर प्रधान पद के लिए कोविड नियमों से बेखौफ होकर लोगों ने उत्साहपूर्ण मतदान किया। मास्क न दो गज की दूरी की ही किसी ने परवाह की।

यहां नवनिर्वाचित प्रधान चंद्रिका प्रसाद की एक सड़क हादसे में 18 मई की मध्यरात्रि उनकी मौत के बाद रिक्त सीट पर चुनाव था। इसके अलावा 14 अन्य गांवों रिठुआ, उग्रसेनपुर उर्फ बीबीपुर, घोड़दौली, रायपुर, सुल्तानपुर उर्फ लोढ़ीडीह, बजती, रस्तीपुर, देवली, सोरों, मीरपुर, चनेथू, मुहीउद्दीनपुर, बाबूपुरबेलों व सोइराई में सदस्य पद की 55 सीटों पर चुनाव था। नेदुला न्याय पंचायत के एआरओ मनोज कुमार यादव व एडीओ पंचायत राज बहादुर यादव संयुक्त रूप से बताया कि कुल 4200 वोटरों में 2416 मत पड़े हैं। महिलाओं की भागीदारी भी सराहनीय रही। 57 प्रतिशत मत पड़े। सायं 4:24 बजे बरसात शुरू हुई तो कुछ पलों के लिए मतदान प्रभावित रहा। यहां कुल 5 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे। मुकद्दर का सिकंदर कौन होगा, इसका फैसला 14 जून को मतगणना के आने वाले परिणाम ही तय करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें