ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसंविदाकर्मियों ने मांगों के समर्थन में की हड़ताल

संविदाकर्मियों ने मांगों के समर्थन में की हड़ताल

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत नियुक्त संविदा कर्मचारी एवं डाक्टरों ने विभाग के निदेशक की ओर से 18 कर्मचारियों को बगैर किसी आरोप के कार्यों से हटा दिये जाने पर संविदा कर्मचारियों में आक्रोश है।...

संविदाकर्मियों ने मांगों के समर्थन में की हड़ताल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 23 May 2018 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत नियुक्त संविदा कर्मचारी एवं डाक्टरों ने विभाग के निदेशक की ओर से 18 कर्मचारियों को बगैर किसी आरोप के कार्यों से हटा दिये जाने पर संविदा कर्मचारियों में आक्रोश है। उन्हें तत्काल सेवा में लिए जाने की मांग लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी है।

होलागढ़ सीएचसी पर एनआरएचएम के प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें महामंत्री रामसागर ने कहा कि मिशन के निदेशक ने 18 कर्मचारियों को बगैर किसी आरोप एवं सूचना के ही लोगों को हटा दिया। यह बिलकुल गलत है। चेताया कि अगर विभाग के निदेशक और सीएमओ की ओर से तत्काल उन्हें वापस काम पर नहीं लिया जाता तो पूरे प्रदेश के सीएचसी एवं पीएचसी पर तैनात संविदा के डाक्टर, फार्माशिष्ट, स्टाप नर्स, एएनएम, आरबीएस के स्टाप काम नहीं करेंगे। केवल एमरजेंसी सेवा ही करेंगे7 बाकी कार्यों का बहिष्कार किया जायेगा। हड़ताल 23 मई से है और शुक्रवार को सीएमओ कार्यालय पर धरना दिया जाएगा। बुधवार को सभी होलागढ़ सीएचसी के कर्मचारी हड़ताल पर रहे। इसमें संघ के प्रदेश अध्यक्ष आजाद सिंह, महामंत्री रामसागर, डॉ. एसके सिंह, रुचि सिंह, दिलीप श्रीवास्तव, सरिता सिंह, पंकज कुमार, विवेक मिश्र, डॉ. आनंद कुमार, दीपक शुक्ल सहित सभी संविदा कर्मचारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें