ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारकांग्रेसियों ने की न्यायिक जांच की मांग, ज्ञापन सौंपा

कांग्रेसियों ने की न्यायिक जांच की मांग, ज्ञापन सौंपा

सैदाबाद के विभिन्न गांवों बीदा हरिपुर संग्राम पट्टी बरियापुर बजहा मिश्रा आदि गांव में जहरीली शराब से हुई मौतों पर कांग्रेसियों ने जिला किसान...

कांग्रेसियों ने की न्यायिक जांच की मांग, ज्ञापन सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 19 Mar 2021 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सैदाबाद के विभिन्न गांवों बीदा हरिपुर संग्राम पट्टी बरियापुर बजहा मिश्रा आदि गांव में जहरीली शराब से हुई मौतों पर कांग्रेसियों ने जिला किसान कांग्रेस कमेटी गंगापार के अध्यक्ष अनिल पांडे के नेतृत्व में हंडिया तहसील में प्रदर्शन किया। राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में तहसीलदार को सौंपा।

कांग्रेसी मानस हाल गेट से सरकार बिरोधी नारा लगाते हुए तहसील परिसर में पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अनिल पांडे ने कहा कि सरकार की सरपरस्ती में चल रहे जहरीली शराब का धंधा समाज में नफरत और जहर पैदा कर रहा है। हाल ही में हुए 15 लोगों की मौत सरकार के मुंह पर कालिख पोती है। सरकार को होश में आना चाहिए। कहा कि इस घटना की गंभीरता से न्यायिक जांच कराई जाए और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए साथ ही साथ पीड़ित परिवारों को 20-20 लाख रुपये की आर्थिक मदद मुआवजा के रूप में दी जाए नहीं तो कांग्रेसी चुप और शांत नहीं बैठेंगे इस मामले की कलई खोलने के लिए भारी विरोध प्रदर्शन करेंगे।

विरोध प्रदर्शन और ज्ञापन के समय जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष बलराम बिंद, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हंडिया के अध्यक्ष सलीम अख्तर, धनुपुर अध्यक्ष कमला शंकर बिंद, शंभूनाथ बेलदार, सोनू दुबे, प्रखर पांडे, आकाश पाराशर, मन्नान अंसारी, सलीम हाशमी, शिवा दुबे, मुकेश मिश्रा, लल्लू बिंद, अनिल सिंह, मोहम्मद शमीम, रमजान अली, अंकित पांडे, मोहम्मद कैफ, बी एन श्रीवास्तव, श्रीकांत श्रीवास्तव, ओमप्रकाश बिंद आदि कांग्रेसी शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें