ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, ज्ञापन

सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, ज्ञापन

कांग्रेस पार्टी की ओर से सोरांव तहसील मुख्यालय पर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम एसटी को दिया है। एसडीएम एसटी ने कार्यवाही का आश्वासन दिया...

सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 16 Sep 2020 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस पार्टी की ओर से सोरांव तहसील मुख्यालय पर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम एसटी को दिया है। एसडीएम एसटी ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

सोरांव तहसील परिसर में बुधवार को आशीष पांडेय की अगुवाई मे कांग्रेस पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस पीसीसी सदस्य आशीष पाण्डेय ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। युवा बेरोजगारी का दंश झेलते हुए आत्म हत्या कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्र की नहरों में पानी नहीं आ रहा है। किसानों की फसल सूख रही है। डीजल के बढ़ते दाम ने किसान की कमर तोड़ दिया है। प्रदेश की योगी सरकार व केन्द्र की मोदी सरकार हर मोर्चा पर फेल हो चुकी है। प्रदेश के व्यापारी कराह रहे हैं। अर्थ व्यावस्था पूरी तरह फेल हो गई है। आशीष पाण्डेय ने एसडीएम की अनुपस्थिति मे एसटी बाबू के माघ्यम् से ज्ञापन राज्यपाल को दिया है। इस मौके पर राजेश कुमार,विनय शुक्ल,जैगम फारूकी, सत्यजीत पटेल, दुर्गेश पाण्डेय समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें