ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापाररोडवेज की बस नाले में घुसी यात्रियों का हंगामा

रोडवेज की बस नाले में घुसी यात्रियों का हंगामा

बरौत। वाराणसी से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस बरौत बाजार के पहले अनियंत्रित होकर हाईवे के एक बने नाले में घुस गई। उसमें बैठे यात्री ड्राइवर की लापरवाही मानते हुए टिकट के पैसे वापस मांगते हुए हंगामा...

रोडवेज की बस नाले में घुसी यात्रियों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 16 Oct 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस बरौत बाजार के पहले अनियंत्रित होकर हाईवे के एक बने नाले में घुस गई। उसमें बैठे यात्री ड्राइवर की लापरवाही मानते हुए टिकट के पैसे वापस मांगते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों को समझाकर किसी तरह शांत कराया और पैसे वापस कराये।

उत्तर प्रदेश परिवहन की बस संख्या यूपी 70 एफटी 0357 जनपद से सवारियों को लेकर वाराणसी के लिए निकली थी। बरौत पहुंचने के पहले बने ओवरब्रिज पर न चढ़कर बाएं तरफ नीचे से बरौत बाजार से होकर जाने लगी।ड्राइवर जैसे ही बस को ओवरब्रिज के बाईं ओर उतारा और बढ़ा कि बस अनियंत्रित हो गई और बगल बने नाले में अगला हिस्सा घुस गया। घटना को देख बस में सवार लोगों में हड़कम्प मच गया।

फ्लाईओवर से बस गिरने की अफवाह

अफवाह उड़ी कि बरौत में बने फलाईओवर से बस नीचे गिर गई है। यह घटना जो भी सुना बरौत की तरफ चल पड़ा। यही सूचना पुलिस को भी मिली। आनन फानन में थाने की फोर्स मौके पर पहुंची तो मामला समझ में आया। बस परिचालक सवारियों का टिकट वापस नहीं कर रहा था तो यात्री शोर शराबा करने लगे। पुलिस ने जो यात्री पैसा वापस चाहते थे उनका पैसा वापस कराकर मामले को शान्त कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें