DA Image
23 सितम्बर, 2020|6:29|IST

अगली स्टोरी

करेली में वकील की हत्या से बारा में कोहराम

करेली में वकील की हत्या से बारा में कोहराम

1 / 3बारा थाना क्षेत्र के सेहुंडा के रहने वाले वकील की गुरुवार भोर प्रयागराज के करेली में गोली मार कर हत्या से गांव में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाया गया। शव पहुंचते ही गांव में शोक की...

करेली में वकील की हत्या से बारा में कोहराम

2 / 3बारा थाना क्षेत्र के सेहुंडा के रहने वाले वकील की गुरुवार भोर प्रयागराज के करेली में गोली मार कर हत्या से गांव में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाया गया। शव पहुंचते ही गांव में शोक की...

करेली में वकील की हत्या से बारा में कोहराम

3 / 3बारा थाना क्षेत्र के सेहुंडा के रहने वाले वकील की गुरुवार भोर प्रयागराज के करेली में गोली मार कर हत्या से गांव में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाया गया। शव पहुंचते ही गांव में शोक की...

PreviousNext

बारा थाना क्षेत्र के सेहुंडा के रहने वाले वकील की गुरुवार भोर प्रयागराज के करेली में गोली मार कर हत्या से गांव में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाया गया। शव पहुंचते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

क्षेत्र के सेहुडा निवासी सुबराती के पुत्र मो. इदरीश कचहरी में वकालत करते थे। वह अपने परिवार के साथ करेली में किराए के मकान में रह रहे थे। गुरुवार भोर में घर के सामने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। इससे पहले वह रेलवे स्टेशन के पास अपनी गाड़ी के ड्राइवर को पैसा देने गए थे। पोस्टमार्टम के बाद दोपहर में उनका शव पैतृक आवास सेहुंड़ा ले जाया गया तो परिवार में कोहराम मच गया। बारा तहसील के सभी अधिवक्ता, अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। एडीएम प्रशासन विजयशंकर दुबे, एसपीआरए दीपेंद्र नाथ चौधरी, एसडीएम इंद्रभान तिवारी, इंस्पेक्टर बारा जेपी शाही फोर्स के साथ मौजूद रहे।

पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

अधिवक्ता मो इदरीश का विवाह लगभग पांच साल पहले आयशा के साथ हुआ था। उनका चार साल का एक बेटा रेहान है। शौहर की मौत से आयशा का रो-रो कर बुरा हाल है। बेटा रेहान बोल और सुन नहीं सकता।

फूफी ने किया था पालन पोषण

मो. इदरीश के सिर से मां का साया चार साल की उम्र में ही उठ गया था। ऐसे में फूफी मैदुन्निशा पत्नी मुहर्रम अली ने इदरीश को अपने घर पाला। बेटों के साथ उच्च शिक्षा दिलाई। भतीजे की लाश सामने देखकर मैदुन्निशा को गहरा सदमा लगा। गांव के लोग भी घटना से हतप्रभ हैं।

अधिवक्ताओं ने किया न्यायिक कार्य का बहिष्कार

कचहरी के अधिवक्ता मो. इदरीश की हत्या से बारा के अधिवक्ताओं में आक्रोश छा गया। अधिवक्ताओं ने अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद केसवानी की अगुवाई में न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया। एडीएम प्रशासन से हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने, पत्नी को सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की मांग की।

रामलीला का मंचन स्थगित

अधिवक्ता की मौत से ग्राम पंचायत सेहुंड़ा में मातम छा गया है। गांव में इन दिनों रामलीला का मंचन चल रहा है। आदर्श रामलीला कमेटी के अध्यक्ष महेश प्रसाद त्रिपाठी ने गुरुवार को रामलीला का मंचन एक दिन के लिए स्थगित कर दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chaos in Bara due to the murder of a lawyer in Kareli