ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारदुष्कर्म मामले की जांच के लिए पहुंची सीबीसीआईडी

दुष्कर्म मामले की जांच के लिए पहुंची सीबीसीआईडी

उतरांव थाना क्षेत्र के समोधीपुर गांव में तीन साल पहले चर्चित कथित दुष्कर्म के एक मामले की जांच करने गुरुवार को सीबीसीआईडी की टीम पहुंची। टीम ने कई लोगों से बयान दर्ज करने के साथ थाने पहुंचकर कई अहम...

दुष्कर्म मामले की जांच के लिए पहुंची सीबीसीआईडी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 25 Jul 2019 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

उतरांव थाना क्षेत्र के समोधीपुर गांव में तीन साल पहले दुष्कर्म के एक मामले की जांच करने गुरुवार को सीबीसीआईडी की टीम पहुंची। टीम ने कई लोगों से बयान दर्ज करने के साथ थाने पहुंचकर कई अहम दस्तावेज भी खंगाले।

समोधीपुर गांव में 17 अगस्त 2016 को एक नाबालिग लड़की ने गांव के ही एक पुजारी पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। मंदिर के पुजारी पर ही पखवारेभर के अंदर घर में घुसकर मारपीट करने का एक और मुकदमा उतरांव पुलिस ने दर्ज किया था। इन सब मुकदमों को पुजारी ने फर्जी बताते हुए 20 जुलाई 2018 को उत्तर प्रदेश सरकार से कई सबूत के साथ पत्र देकर सीबीसीआईडी से जांच कराए जाने की मांग की थी। शासन ने मामले को गंभीरता से लिया। साक्ष्यों के अवलोकन के बाद दोनों मुकदमों की जांच करने का सीबीसीआईडी को आदेश दिया। गुरुवार को सीबीसीआईडी के इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह समोधीपुर समेत कई स्थानों पर पहुंचकर दोनों मुकदमों से सम्बन्धित अहम जानकारी जुटाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें