ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमुंशी को तमंचा सटाकर मोपेड व 15 हजार नकदी लूटा

मुंशी को तमंचा सटाकर मोपेड व 15 हजार नकदी लूटा

मोपेड से डीजल लेकर जा रहे एक युवक को कैनुआ गांव के पास सुनसान इलाके में रोककर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर मोपेड व हजारों रुपये नकदी नकदी लूट लिया। मामले की शिकायत पीड़ित ने घूरपुर पुलिस से...

मुंशी को तमंचा सटाकर मोपेड व 15 हजार नकदी लूटा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 29 May 2018 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मोपेड से डीजल लेकर जा रहे एक युवक को कैनुआ गांव के पास सुनसान इलाके में रोककर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर मोपेड व हजारों रुपये नकदी नकदी लूट लिया। मामले की शिकायत पीड़ित ने घूरपुर पुलिस से की।

घूरपुर थाना क्षेत्र के कंजासा गांव निवासी राजेंद्र विश्वकर्मा गांव के ही ट्रक संचालक गुलशन का मुंशी है। मंगलवार को एक ट्रक का डीजल जगदीशपुर में खत्म हो गया। राजेंद्र विश्वकर्मा मोपेड पर डीजल लादकर जगदीशपुर पहुंचाने के लिए जा रहा था। रास्ते में कैनुआ गांव को पार करके आगे बढ़ने पर सुनसान इलाका देख पीछे से आए बदमाशों ने उसकी मोपेड रोक कनपटी पर तमंचा सटा दिया। इसके बाद राजेंद्र की जेब में रखे 15 हजार रुपये नकदी और मोपेड अपने कब्जे में ले लिया और मौके से भाग निकले। मामले की शिकायत घूरपुर पुलिस से की गई तो पुलिस हरकत में आ गई और छापेमारी शुरू कर दी। लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस कुछ हासिल नहीं कर पाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें