ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबीडीओ और पूर्व प्रधान प्रतिनिधि पर मुकदमा

बीडीओ और पूर्व प्रधान प्रतिनिधि पर मुकदमा

कनेवरा के प्रधान पति के भाई की तहरीर पर पुलिस ने बीडीओ मांडा और पूर्व प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया...

बीडीओ और पूर्व प्रधान प्रतिनिधि पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 03 Dec 2021 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मांडा। हिन्दुस्तान संवाद

कनेवरा के प्रधान पति के भाई की तहरीर पर पुलिस ने बीडीओ मांडा और पूर्व प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पूर्व प्रधान के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।

गुरुवार को प्रधानपति कनेवरा रंगनाथ मिश्रा (65) और पूर्व प्रधान प्रतिनिधि विजय ऊर्फ राकेश मिश्रा के बीच भुगतान को लेकर विवाद हुआ था। बीडीओ मांडा शिव गोविन्द पटेल ने एडीओ पंचायत को कनेवरा प्रधान का भुगतान तब तक रोके जाने का आदेश दिया जब तक पूर्व प्रधान का भुगतान नहीं हो जाता। तीखी बहस के बीच इस आदेश के बाद प्रधानपति रंगनाथ मिश्रा बीडीओ कक्ष में ही गिरकर बेहोश हो गए। अस्पताल पहुंचने के पूर्व उनकी मौत हो गई। शुक्रवार को रंगनाथ मिश्रा के भाई शेषनाथ मिश्रा ने थाने में तहरीर दी कि बीडीओ मांडा और पूर्व प्रधान प्रतिनिधि विजय ऊर्फ राकेश मिश्रा पांच लाख रुपये का भुगतान कराने का दबाव बना रहे थे। अधिकार न होने पर भी खाता संचालन रुकवा रहे थे, जिससे उनके भाई को गहरा आघात लगा। बीडीओ कक्ष में राकेश ने उन्हें गालियां देते हुए धक्का दिया, जिससे वे गिरकर बेहोश हो गए। पुलिस द्वारा सीएचसी ले जाए गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत न सुधरने पर शहर भेजे गए। लेकिन शहर पहुंचने के पहले ही उनकी मौत हो गई। मांडा थाने के दरोगा जीतेंद्र सिंह ने पंचनामा के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। शेषनाथ मिश्रा की तहरीर पर बीडीओ मांडा शिव गोविन्द पटेल और पूर्व प्रधान कनेवरा के बेटे विजय ऊर्फ राकेश के खिलाफ हत्या, मारपीट, गालीगलौज व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें