ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबैरगिया नाले में गिरी कार, दंत चिकित्सक की मौत

बैरगिया नाले में गिरी कार, दंत चिकित्सक की मौत

क्षेत्र के बैरगिया नाले में अचानक एक कार चार फीट नीचे नाले में गिर गई। हादसे में कार सवार दंत चिकित्सक की मौत हो गई। घटना मंगलवार की रात हुई। मौके पर पहुंची सैदाबाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज...

बैरगिया नाले में गिरी कार, दंत चिकित्सक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 16 Jan 2020 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के बैरगिया नाले में अचानक एक कार चार फीट नीचे नाले में गिर गई। हादसे में कार सवार दंत चिकित्सक की मौत हो गई। घटना मंगलवार की रात हुई। मौके पर पहुंची सैदाबाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।कोतवाली हंडिया क्षेत्र के हरीपुर गांव के रमेश सिंह ग्राम प्रधान हैं। उनके पुत्र अभिषेक सिंह (30) दंत चिकित्सक थे। मंगलवार की रात वह अल्लापुर प्रयागराज स्थित अपने घर से हरीपुर स्थित पैतृक घर आ रहे थे। आसेपुर गांव के पास पहुंचने पर उनकी कार बैरगिया नाले में गिर गई। ऊंचाई से कार नाले में गिर गई। अभिषेक का आधा शरीर पलटी हुई कार के बाहर निकला था। सिर पानी में डूबा था। आवाज सुनकर पास के ढाबे में मौजूद लोग पहुंचे लेकिन कोहरा और अंधेरा होने की वजह से किसी की नजर अभिषेक पर नहीं पड़ी। पूरी रात वहीं पड़े रहने से शायद उनकी मौत हो गई। बुधवार सुवह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने अभिषेक की पहचान की। सूचना पर परिजन पहुंचे। परिजनों ने बताया कि बीते मंगलवार की रात नौ बजे फोन पर बात हुई तो डॉ. अभिषेक ने कहा कि आप लोग खाना खा लें मैं आधे घंटे मे आ रहा हूं।

परिजनों में मचा कोहराम

परिजनों को मौत की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। डॉ. अभिषेक की पांच माह की बच्ची है। डॉ. अभिषेक की शादी लगभग दो वर्ष पूर्व जौनपुर के जलालपुर में डॉ. तनु पुत्री शिवकुमार के साथ हुई थी। आकस्मिक मौत से परिजनों व उनकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। डॉ. अभिषेक सैदाबाद में ही प्रैक्टिस करते थे। ग्रामीणों ने बताया कि वह बहुत मिलनसार थे। दोस्तों पर वह अपनी जान छिड़कते थे। उनकी मौत के बाद पूरे गांव मे चूल्हे नहीं जले। पूर्व प्रधानाध्यापक शिवसागर मौर्य की अगुवाई मे ब्लाक सभागार प्रतापपुर में शोक में एक सभा का आयोजन किया गया। सभागार मे उपस्थित अनिल प्रताप सिंह, दिलीप कुमार, अतीक अहमद, रामचन्द्र यादव आदि अध्यापकों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें