ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारविद्यालयों में कायाकल्प के लिए चलाई मुहिम

विद्यालयों में कायाकल्प के लिए चलाई मुहिम

ग्राम पंचायतों में स्थापित परिषदीय विद्यालयों में चल रहे मिशन कायाकल्प की तरह नगर के विद्यालयों का भी कायाकल्प हो, इसके लिये नामित सभासद ने अपने स्तर पर मुहिम चला रखी है। इसके संबंध में नगर पंचायत को...

विद्यालयों में कायाकल्प के लिए चलाई मुहिम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 21 Sep 2020 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम पंचायतों में स्थापित परिषदीय विद्यालयों में चल रहे मिशन कायाकल्प की तरह नगर के विद्यालयों का भी कायाकल्प हो, इसके लिये नामित सभासद ने अपने स्तर पर मुहिम चला रखी है। इसके संबंध में नगर पंचायत को अपना मांगपत्र सौंपा।

गत सत्र से परिषदीय विद्यालयों में भौतिक संसाधन उपलब्ध कराने, उनके सौंदर्यीकरण के लिये मिशन कायाकल्प चलाया जा रहा है। इस योजना से अभी नगर पंचायत के विद्यालय वंचित हैं। फूलपुर कस्बे के विद्यालयों में इस योजना के क्रियान्वयन, व्यायामशाला, पुस्तकालय, कक्षा कक्ष, सौंदर्यीकरण, पूर्ण चहारदीवारी के लिये नामित सभासद राय साहब केशरी ने मुहिम चला रखी है जिसके क्रम में उनके द्वारा कस्बे के सभी सभासदों से समर्थन पत्र हासिल कर विकास का खाका व ज्ञापन सोमवार को नगर पंचायत को सौंपा गया। उन्होंने बताया कि इन विद्यालयों का संपूर्ण काया पलट हो जाय इस हेतु आगे जन हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा। ज्ञापन सौंपने वालो में प्रांजल मौर्या, राजा मौर्या, नीरज, सौरभ आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें