ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारछह दिन से नहीं आ रही थी बिजली, फूटा गुस्सा, सड़क जाम

छह दिन से नहीं आ रही थी बिजली, फूटा गुस्सा, सड़क जाम

ट्रांसफार्मर फुंक जाने के बाद छह दिन से बिजली नहीं आने पर रविवार सुबह ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। इलाहाबाद मिर्जापुर राजमार्ग पर देवरी गांव के पास ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। करीब आधे घंटे जाम...

छह दिन से नहीं आ रही थी बिजली, फूटा गुस्सा, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 15 Jul 2018 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांसफार्मर फुंक जाने के बाद छह दिन से बिजली नहीं आने पर रविवार सुबह ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। इलाहाबाद मिर्जापुर राजमार्ग पर देवरी गांव के पास ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। करीब आधे घंटे जाम रहा। बाद पहुंचे पुलिस अफसरों ने बिजली विभाग के अफसरों से बातकर मामला शांत कराया। इस बीच वाहनों की लंबी कतार लग गई।

उपकेन्द्र से जुड़े झीरी लच्छीपुर समेत भगनपुर, बदराही, चदौली, मंदौली, लोंहदी, लोकई का पूरा, कचरी, महेवा, वीरपुर गिधौरा मदरा, हथसरा, ताला, अंतहिया सहित कई गांव मजरों में लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि विभाग के एसडीओ सुनील कुमार से बात की गई तो बताया कि उनके पास एक ही उपकेन्द्र नहीं है, जिससे ग्रामीणों का गुस्सा और बढ़ गया। आक्रोशित लोगों ने विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हाईवे पर देवरी गांव के पास जाम लगा दिया। लगभग आधे घंटे तक सड़क जाम रखा। पुलिस ने संबधित जेई से बात की तो उन्होंने बताया कि बनारस से प्लेट नहीं आ सकी है। मंगलवार तक नया ट्रांसफार्मर लगवा दिया जाएगा। लेकिन तबतक वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें