ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजानलेवा हमले में घायल ईंट भट्ठा ठेकेदार की मौत

जानलेवा हमले में घायल ईंट भट्ठा ठेकेदार की मौत

क्षेत्र के एक-ईंट भट्टे पर ठेकेदारी कर रहे युवक को 20 दिन पहले दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया था। घायलावस्था में उसे जिले के एक अस्पताल में भर्ती...

जानलेवा हमले में घायल ईंट भट्ठा ठेकेदार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 30 Nov 2023 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

लालगोपालगंज, हिन्दुस्तान संवाद।
क्षेत्र के एक-ईंट भट्टे पर ठेकेदारी कर रहे युवक को 20 दिन पहले दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया था। घायलावस्था में उसे जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायल युवक की पत्नी सुधा देवी ने एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कराया था। इलाज के दौरान बुधवार को युवक की मौत हो गई। मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के शृंग्वेरपुर चौकी अंतर्गत मिरजहांपुर निवासी रामू सरोज (35) ईंट भट्टे पर ठेकेदारी का कार्य किया करता था। थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक रामू सरोज को गांव के ही राहुल गौतम पुत्र नान्हू एवं दो अज्ञात लोगों ने मजदूर खोजने के लिए तीन नवंबर को लालगोपालगंज चौकी क्षेत्र के निंदूरा हरिजन बस्ती ले गए थे। रास्ते में उक्त लोगों ने लोहे की रॉड और लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। मरणासन्न अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसका इलाज चल रहा था। बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। घर आने के बाद उसी दिन उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि रंजिशन हत्या की गई है। पोस्टमार्टम हाउस से शव आने के बाद एक बार फिर घर में कोहराम मच गया। पत्नी सुधा देवी बार-बार बदहवास हो जा रही थी जबकि पुत्र राज (14) रमन (12) का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें