ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबच्चों के विवाद में चले ईंट-पत्थर, फायरिंग

बच्चों के विवाद में चले ईंट-पत्थर, फायरिंग

नवाबगंज के मुबारकपुर गांव में शनिवार शाम बच्चों के विवाद में दो पक्ष आमने-सामने हो गए। पहले दोनों तरफ से पथराव हुआ फिर फायरिंग शुरू हो गई। जानकारी होते ही नवाबगंज पुलिस पहुंची मौके से दो लोगों को...

बच्चों के विवाद में चले ईंट-पत्थर, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 02 Aug 2020 04:25 AM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में शनिवार शाम बच्चों के विवाद में दो पक्ष आमने-सामने हो गए। पहले दोनों तरफ से पथराव हुआ फिर फायरिंग शुरू हो गई। जानकारी होते ही नवाबगंज पुलिस पहुंची मौके से दो लोगों को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया। एक पक्ष ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट व फायरिंग की तहरीर दी है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार शाम बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए और एक दूसरे से कहासुनी होने लगी। बीचबचाव के चलते कुछ देर मामला शांत रहा। थोड़ी देर बाद एक पक्ष के चार लोग आए और ईट पत्थर बरसाने लगे। फायरिंग भी की। घटना के दौरान दो लोग घायल भी हो गए। तब तक किसी ने घटना की सूचना नवाबगंज पुलिस को दी। फायरिंग की सूचना पाकर नवाबगंज पुलिस आनन-फानन में मुबारकपुर गांव पहुंची। लेकिन पुलिस के हाथ हमलावर नहीं लगे। पीड़ित पक्ष के मोहम्मद इदरीश ने नवाबगंज थाना पहुंचकर गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ मारपीट और फायरिंग की तहरीर दी। नवाबगंज पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच में जुट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें