ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारभाजपा नेता के भांजे ने लगाई फांसी, कोहराम

भाजपा नेता के भांजे ने लगाई फांसी, कोहराम

सोरांव थाना क्षेत्र के सेवइत गांव के रहने वाले भाजपा नेता के भांजे ने सोमवार रात कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह परिजनों को जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने...

भाजपा नेता के भांजे ने लगाई फांसी, कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 16 Jun 2020 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव थाना क्षेत्र के सेवइत गांव के रहने वाले भाजपा नेता के भांजे ने सोमवार रात कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह परिजनों को जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त रही।

सेवइत गांव निवासी दीपक कुशवाहा (29) अपनी मां के साथ मामा सुरेश मौर्य के यहां कई वर्षों से रहता था। सोमवार देर रात दीपक अपने कमरे में लगे चुल्ले के सहारे फांसी पर लटक गया। सुबह जब दीपक काफी देर कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों के अंदर देखने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी। पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करते हुए लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया। दीपक कुशवाहा के पिता आनंद प्रकाश कुशवाहा व बड़े भाई की मौत पूर्व में ही हो चुकी है। मां शिवकुमारी के साथ सेवइत गांव निवासी अपने मामा के यहां रह कर मजदूरी आदि कर अपना जीविकोपार्जन कर रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें