ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबाइक सवार बदमाशों ने महिला से नकदी-जेवर लूटा

बाइक सवार बदमाशों ने महिला से नकदी-जेवर लूटा

कौंधियारा थाना के सेमरी गांव के पास बाइक सवार युवकों ने महिला से लगभग पांच हजार रुपए नकदी सहित हजारों रुपए के जेवर छीनकर भाग गए। महिला के शोर मचाने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस प्रकरण की जांच कर...

बाइक सवार बदमाशों ने महिला से नकदी-जेवर लूटा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 11 Jan 2019 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कौंधियारा थाना के सेमरी गांव के पास बाइक सवार युवकों ने महिला से लगभग पांच हजार रुपए नकदी सहित हजारों रुपए के जेवर छीनकर भाग गए। महिला के शोर मचाने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। घटना शुक्रवार शाम की है।

क्षेत्र के डाही निरौंधा निवासी राम चरित अपनी पत्नी आशा देबी के साथ रिस्तेदारी से वापस आ रहे थे। दोनों जारी बाजार बस स्टैंड के पास पहुंचे। उसी समय बिना नंबर के नई पल्सर से दो युवक उनके पास आ गए। दोनों युवकों ने राम चरित और आशा देबी के पैर छुआ। युवकों ने आशा देवी व राम चरित को को बताया कि वे लोग उधर ही जा रहे हैं। चाची को को घर तक छोड़ने का आश्वासन दिया। आशा देवी उनके झांसे में आ गई और बाइक पर सवार हो गई। जारी से कुछ दूर सेमरी गांव के पास पहुंचने पर युवकों ने आशा देवी का बैग छीन लिया। बैग लेकर दोनों युवक बाइक से भाग गए। आशा देवी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। आशा देवी ने बताया कि बैग में चार हजार पांच सौ नकदी व हजारों रुपए के जेवर थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूवना पर राम चरित पहुंच गया और रात में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें