ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबाइक, जसरा, दो भाई, एक, मौत, घायल

बाइक, जसरा, दो भाई, एक, मौत, घायल

घूरपुर थाना के अमरेहा गांव के सामने बांदा हाईवे पर बन रहे टोल टैक्स के समतलीकरण के कारण खड़े ट्रक से बाइक सवार दो युवक टकरा गए। टक्कर में एक की मौत हो गई। दूसरे भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है,...

बाइक, जसरा, दो भाई, एक, मौत, घायल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 25 Sep 2018 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

घूरपुर थाना के अमरेहा गांव के सामने बांदा हाईवे पर बन रहे टोल टैक्स के समतलीकरण के कारण खड़े ट्रक से बाइक सवार दो युवक टकरा गए। टक्कर में एक की मौत हो गई। दूसरे भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

बारा कोतवाली के रेही गांव के चचेरे भाई बाइक से जसरा बाजार आये थे। जसरा बाजार से वापस जाते समय अमरेहा गांव ओवरब्रिज के पास टोल टैक्स के लिए समतलीकरण किया जा रहा है। वहीं ट्रकें आकर रुकी हुई थी कि बाइक सवार चालक शिवबाबू भारतीया (28) पुत्र मौजीलाल भारतीया खड़े ट्रक में जा भिड़ा। बाइक पर पीछे बैठा उसका चचेरा भाई रामू भारतीया (25) पुत्र दशरथ भारतीया गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहां पर मौजूद सिपाहियों ने चौकी इंचार्ज गौहनिया केशव राम को सूचना देकर दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जसरा ले गये। जहां डाक्टर ने दोंनों को एसआरएन इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया है। एसआरएन में शिव बाबू की मौत हो गई।

1=रेही में मचा कोहराम

रेही गांव में दोनों के दुर्घटना में शिवबाबू भारतीया के मौत और रामू भारतीया घायल की सूचना पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। शिवबाबू भारतीया की पत्नी प्रियंका का रो-रोकर घर में बुरा हाल हो गया है। उसके दो बेटे लकी (5) व अंकित डेढ़ वर्ष मां व परिजनों को रोता देख देखकर और रो रहे हैं।

2=रामू को रविवार को सीएचसी में हुआ था पहला बेटा

रामू भारतीया को पहला बेटा रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जसरा में ही हुआ था। उसे क्या पता कि सोमवार को उसका इतना भयानक दुर्घटना हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें