ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारबाइक, हेलमेट चकनाचूर, दंपती बाल-बाल बचे

बाइक, हेलमेट चकनाचूर, दंपती बाल-बाल बचे

कर लदा कंटेनर अनियंत्रित होकर हाईवे से सर्विस रोड पर आया और पलट गया। सर्विस रोड पर कंटेनर की चपेट में बाइक सवार दंपती आ गए। बाइक और हेलमेट तो चकनाचूर हो गया, लेकिन दंपती छिटककर दूर जा गिरे जिससे...

बाइक, हेलमेट चकनाचूर, दंपती बाल-बाल बचे
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 18 Nov 2019 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कार लदा कंटेनर अनियंत्रित होकर हाईवे से सर्विस रोड पर आया और पलट गया। सर्विस रोड पर कंटेनर की चपेट में बाइक सवार दंपती आ गए। बाइक और हेलमेट तो चकनाचूर हो गया, लेकिन दंपती छिटककर दूर जा गिरे जिससे दोनों बाल-बाल बच गए।

फूलपुर थाना क्षेत्र के नेकनामपुर गांव निवासी सौकत अली का बेटा शमशाद और बहू समा बानो सोमवार दोपहर बाइक से शीतलपुर गांव जा रहे थे। घर से निकलकर जलालपुर गांव स्थित हाईवे के सर्विस रोड से जैसे ही गुजर रहे थे वैसे ही कार लदा कंटेनर स्टेयरिंग फेल होने की वजह से अनियंत्रित होकर आकर सर्विस रोड पर पलट गया। इधर से गुजर रहे शमशाद और उसकी पत्नी समाबानो पलभर में मौत उनके पास से गुजर गई। कंटेनर के नीचे उनकी बाइक का अगला पहिया दब गया। ब्रेक लगाते ही बाइक रुक गई। लेकिन दंपती कंटेनर में जा भिड़े। बाइक और हेलमेट बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। दंपती बाल बाल बच गये। मामूली चोट आई। हादसे की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी प्रहलाद ने चोटहिल दंपती को अस्पताल भेजवाया, कंटेनर में फंसे चालक दानिश निवासी सासाराम बिहार को सीसा तोड़कर बाहर निकाला गया। दानिश मारूती वैन लादकर कलकत्ता जा रहे थे। सूचना पर शमशाद के पिता सौकत अली मौके पर पहुंचे। हालत देख बेटे और बहू की जिंदगी बचने पर ऊपरवाले का शुक्रिया अदा किया। कंटेनर बीच रास्ते में पलट जाने से आवागमन बाधित हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें