ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारखंभे से टकराई बाइक, युवक की मोत, दो घायल

खंभे से टकराई बाइक, युवक की मोत, दो घायल

होली पर रंग खेलने रिश्तेदार के घर जा रहे बाइक सवार तीन युवक एक खंभे से टकरा गए। घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य लोग गंभीर से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजने के बाद पुलिस ने...

खंभे से टकराई बाइक, युवक की मोत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 04 Mar 2018 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

होली पर रंग खेलने रिश्तेदार के घर जा रहे बाइक सवार तीन युवक एक खंभे से टकरा गए। घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य लोग गंभीर से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजने के बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। हादसा शुक्रवार दोपहर सोरांव थाना क्षेत्र के बीरापुर गांव के सामने हुआ।

बहरिया थाना क्षेत्र के सारंगपुर निवासी सुरेन्द्र कुमार (27) पुत्र लाल बहादुर दो अन्य साथी नीरज कुमार व लल्लूलाल निवासी चैमलपुर बहरिया के साथ एक बाइक से बिगहिया गांव में रिश्तेदार के घर होली खेलने खेलने जा रहे थे। सोरांव थाना क्षेत्र बीरापुर गांव के सामने अचानक एक खम्भे से टकरा गए। टक्कर के बाद सिर पर चोट लगने से बाइक चालक सुरेन्द्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। अन्य दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाहाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें