ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसोरांव में बीए की छात्रा ने फांसी लगाई, मौत

सोरांव में बीए की छात्रा ने फांसी लगाई, मौत

सोरांव इलाके के सराय अर्जुन उर्फ हरमंदिला गांव में मंगलवार शाम को घर के समीप स्थित पेड़ से फंदा लगाकर किशोरी ने जान दे...

सोरांव में बीए की छात्रा ने फांसी लगाई, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 14 May 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव, हिन्दुस्तान संवाद।
सोरांव इलाके के सराय अर्जुन उर्फ हरमंदिला गांव में मंगलवार शाम को घर के समीप स्थित पेड़ से फंदा लगाकर किशोरी ने जान दे दिया।

सोरांव थाना क्षेत्र के सराय अर्जुन उर्फ हरमंदिला गांव निवासी स्व. भाईलाल विश्वकर्मा की 17 वर्षीया बेटी स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा थी। मंगलवार शाम करीब चार बजे अचानक घर से गायब हो गई। घर से कुछ दूर स्थित एक पेड़ से फंदा लगाकर कर फांसी पर लटकने से मौत हो गई। गांव के कुछ लोगों ने रूपा विश्वकर्मा को पेड़ से लटका देख कर सूचना परिजनों को दिया। भाई विनोद कुमार समेत परिजन मौके पर पहुंच गए। रूपा की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों की मदद से शव पेड़ से नीचे उतारा है। रूपा विश्वकर्मा चार बहनों में सबसे छोटी बहन थी। सोरांव के डिग्री कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। रूपा विश्वकर्मा की मौत से भाई विनोद समेत परिजनों का बुरा हाल हो गया है। रूपा की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि और रूपा विश्वकर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दिया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें