ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारगहमागहमी के बीच लेखपाल संघ मेजा के अध्यक्ष बने अनिल

गहमागहमी के बीच लेखपाल संघ मेजा के अध्यक्ष बने अनिल

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ इकाई मेजा के विभिन्न पदों के लिए शुक्रवार को चुनाव हुआ, इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए वोट डाले गए, जबकि अन्य पदों के लिए निर्विरोध निवार्चन हुआ। चुनाव अधिकारी के रूप में रहे...

गहमागहमी के बीच लेखपाल संघ मेजा के अध्यक्ष बने अनिल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 28 Jun 2019 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ इकाई मेजा के विभिन्न पदों के लिए शुक्रवार को चुनाव हुआ, इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए वोट डाले गए, जबकि अन्य पदों के लिए निर्विरोध निवार्चन हुआ। चुनाव अधिकारी के रूप में रहे लेखपाल संघ के जिला मंत्री अवनीश कुमार पांडेय ने बताया कि मेजा में अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के लिए चुनाव होना था, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए अनिल कुमार शर्मा तथा पूर्व अध्यक्ष रहे राकेश तिवारी ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत की। दोपहर एक बजे से लेकर एक बीस बजे तक नामांकन का क्रम चला, पर्चा वापसी का समय एक बजकर पैतिस मिनट तक रहा, जबकि एक बजकर पैतालिस मिनट से तीन बजकर पैतालिस तक वोंटिग का क्रम चला।

कुल 73 मतदाताओं में 66 ने अपना मताधिकार का प्रयोग किया। इसके बाद तीन बजकर पच्चास मिनट से मतगणना का कार्य शुरू हुआ, चार बजकर पन्द्रह मिनट तक मतगणना चली। इस मतगणना में अध्यक्ष पद पर अनिल कुमार शर्मा विजयी रहे, इन्हें 51 मत मिले जबकि निकटतम प्रतिद्वन्दी रहे राकेश तिवारी को 15 मत से संतोष करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें