ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, पांच लहूलुहान

जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, पांच लहूलुहान

जमीन विवाद में एक ही बिरादरी के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों की जमकर पिटाई कर दी। पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची यूपी 100 पुलिस...

जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, पांच लहूलुहान
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 22 May 2018 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

जमीन विवाद में एक ही बिरादरी के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों की जमकर पिटाई कर दी। पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची यूपी 100 पुलिस इलाज के लिए सीएचसी रामनगर लेकर पहुंची। सीएचसी में दो घायलों की हालत गंभीर देख अस्पताल के डॉक्टरों ने शहर रेफर कर दिया।

मेजा थाना क्षेत्र के चौकठा गौरा में जमीन विवाद को लेकर एक ही बिरादरी के दो पक्षों में सोमवार की रात करीब 11:00 बजे जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के संतोष कुमार मिश्र,रामकृष्ण मिश्र,कंचन मिश्र,अर्पित मिश्रा तथा शशांक मिश्र की जमकर पिटाई कर दी। घायलों के अनुसार अपने खेत में नीलगाय से बचने के लिए एंगल गाड़ा था जिसको पड़ोसियों दयाशंकर मिश्र,विजय शंकर मिश्र, रमेश मिश्र तथा रामकृष्ण शुक्ल आदि ने उखाड़ दिया। मना करने पर रात के अंधेरे में लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें