ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमऊआइमा में कोटेदार के घर नकदी-जेवर समेत दस लाख की चोरी

मऊआइमा में कोटेदार के घर नकदी-जेवर समेत दस लाख की चोरी

क्षेत्र के कहली गांव में सोमवार रात कोटेदार के घर सेंधमारी कर चार लाख रुपये नकद और लाखों कीमत का सामान उठा ले गए। मंगलवार सुबह जानकारी होते ही किसान के होश उड़ गए। पूरे परिवार में कोहराम मच गया। कुछ...

मऊआइमा में कोटेदार के घर नकदी-जेवर समेत दस लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 16 Oct 2018 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊआइमा थाना क्षेत्र के कहली गांव में सोमवार रात कोटेदार के घर सेंधमारी कर चार लाख रुपये नकद और लाखों कीमत का सामान उठा ले गए। मंगलवार सुबह जानकारी होते ही किसान के होश उड़ गए। पूरे परिवार में कोहराम मच गया। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने बताया कि बाजरे के खेत में सामान बिखरा पड़ा है।

शिव कुमार विश्वकर्मा मऊआइमा थाना क्षेत्र के कहली गांव के कोटेदार हैं। यह विजय दशमी पर ट्रैक्टर खरीदने के लिए घर में साढ़े चार लाख रुपये नकद रखे थे। सोमवार रात चोर घर की चहारदीवारी पार करके कमरों में घुस गए। जिस कमरे में साढ़े चार लाख रुपया व करीब छह लाख के जेवर रखे थे वहां भी पहुंच गए। पूरे रुपये व जेवर उठा ले गए। पूरा परिवार सोता रह गया। सुबह नींद खुली तो घर का सामान अस्त व्यस्त देख सभी हतप्रभ रह गए। माना जा रहा है कि चोर सभी पर नींद का स्प्रे कर दिए थे जिससे किसी की नींद नहीं खुली। चोरी की जानकारी होते ही घर में परिजन बिलखने लगे। आसपास के लोगों का जमावडा हो गया। कुछ देर में गांव के लोगों ने बताया कि कुछ सामान एक बाजरे के खेत में पड़ा है तो वहां भी ग्रामीणों का जमावड़ा हो गया। सूचना पर डॉग स्क्वायड समेत मऊआइमा पुलिस पहुंच गई। मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें