ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारसरसेड़ी गांव में वकील के घर लाखों की चोरी

सरसेड़ी गांव में वकील के घर लाखों की चोरी

बारा थाना के सरसेड़ी गांव के मजरा बघला बांध में एडवोकेट के घर में घुस कर चोर बीस हजार रुपए नगदी सहित लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवरात उठा ले गए। सुबह जागने पर लोगों को जानकारी हुई। इसकी लिखित सूचना...

सरसेड़ी गांव में वकील के घर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 07 Oct 2018 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बारा थाना के सरसेड़ी गांव के मजरा बघला बांध में एडवोकेट के घर में घुस कर चोर बीस हजार रुपए नगदी सहित लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवरात उठा ले गए। सुबह जागने पर लोगों को जानकारी हुई। इसकी लिखित सूचना बारा पुलिस को दी गई है। घटना शनिवार रात की है।

क्षेत्र के सरसेड़ी गांव निवासी नीरज द्विवेदी बघला बांध पर घर बना कर परिवार सहित रहते हैं। वह जिला कचहरी इलाहाबाद में प्रैक्टिस करते हैं। वह शनिवार को अपने पिता को इलाज कराने के लिए ले कर चले गए थे। परिजन रात का खाना खाकर एक कमरे में सो गए। चोर आधी रात में घर के पीछे से छत पर चढ़ गए। छत से आंगन में पहुंचे और एक कमरे का ताला तोड़ कर उसमें रखा बाक्स और अटैची ले कर चले गए। घर के पीछे कुछ दूर पर बाक्स और अटैची खोला। उसमें रखा बीस हजार रुपए नगद और लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात उठा ले गए। रविवार सुबह जागने पर घरवालों को जानकारी हुई। इसकी लिखित सूचना बारा पुलिस को दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें