ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारहंडिया में पुलिस के खिलाफ वकीलों ने की नारेबाजी

हंडिया में पुलिस के खिलाफ वकीलों ने की नारेबाजी

साथी वकील के घर हुई चोरी का खुलासा न किए जाने पर वकीलों ने प्रदर्शन किया। तहसील परिसर में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।अधिवक्ता परिषद हंडिया के अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्र की अगुवाई में जुटे वकीलों...

हंडिया में पुलिस के खिलाफ वकीलों ने की नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 21 Nov 2017 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

साथी वकील के घर हुई चोरी का खुलासा न किए जाने पर वकीलों ने प्रदर्शन किया। तहसील परिसर में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।

अधिवक्ता परिषद हंडिया के अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्र की अगुवाई में जुटे वकीलों का कहना था कि साथी वकील अरुण कुमार श्रीवास्तव के घर एक माह पूर्व चोर घुसकर लगभग 10 लाख की चोरी कर लिए थे। इसकी लिखित शिकायत अधिवक्ता ने पुलिस से किया था। एक माह बीत जाने के बाद अब तक पुलिस मामले को लेकर उदासीनता दिखा रही है। चोरी का खुलासा नहीं कर पा रही है। इसी बात से आक्राशित अधिवक्ता एकत्रित होकर तहसील परिसर में घूमकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बैठक कर यह कहा कि यदि पुलिस मामले का खुलासा नहीं करती है तो अधिवक्ता सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। प्रदर्शन करने वालों में पीएन पाण्डेय, मंत्री घनश्याम पाण्डेय, रविकान्त सिंह, गंगा प्रसाद श्रीवास्तव, लाल बहादुर, महेन्द्र कुमार मिश्र, अरुण सिंह, शिवमूर्ति यादव समेत तमाम वकील मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें