ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारखेत में काम कर रहे किसान के ऊपर गिरी डाल, मौत

खेत में काम कर रहे किसान के ऊपर गिरी डाल, मौत

सोरांव थाना क्षेत्र के जल्लूपुर वजीराबाद गांव में रविवार सुवह खेत में काम कर रहे किसान के उपर पेड़ की डाल गिर गई। किसान के सिर पर चोट आने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में...

खेत में काम कर रहे किसान के ऊपर गिरी डाल, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 17 Jun 2018 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरांव थाना क्षेत्र के जल्लूपुर वजीराबाद गांव में रविवार सुवह खेत में काम कर रहे किसान के उपर पेड़ की डाल गिर गई। किसान के सिर पर चोट आने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन भेज दिया है।

सोरांव थाना क्षेत्र के जल्लूपुर गांव का मजरा वजीरा बाद गांव निवासी इंद्र कुमार पटेल (50) रविवार सुबह नौ बजे खेत का मेड़ बांध रहा था। खेत सटा आम के पेड़ की डाल अचानक गिर गई। डाल इंद्र कुमार पटेल के सिर पर गिर गई। किसान इंद्रकुमार के सिर पर गम्भीर चोटे लगने से धराशायी हो गए। कुछ समय बाद परिजन किसी काम के लिए खेत की ओर आए तो घटना की जानकारी हुई। जानकारी पाकर गांव के दर्जनों लोग खेत की ओर आ गए। प्रधान संजय पटेल ने पुलिस को सूचना दिया। सोरांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक किसान इंद्र कुमार पटेल के दोनों बेटों व पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें