ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारस्कूली बच्चों ने रैली निकाल किया जागरूक

स्कूली बच्चों ने रैली निकाल किया जागरूक

मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना स्कूल चलों अभियान के अंतर्गत गुरुवार को सुबह क्षेत्र के केवटाही गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने स्कूल चलों रैली निकाल कर लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर...

स्कूली बच्चों ने रैली निकाल किया जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 26 Apr 2018 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना स्कूल चलों अभियान के अंतर्गत गुरुवार को सुबह क्षेत्र के केवटाही गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने स्कूल चलों रैली निकाल कर लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर उपस्थित रहे, बीईओ उरुवा अनिल सिंह ने हरी झंडी दिखा कर रैली को रवाना किया।

स्कूल से प्रारम्भ होकर रैली गांव के विभिन्न गलियों में गई। शिक्षक और शिक्षिकाओं ने रास्ते में मिलने वाले अभिभावकों को स्कूल चलों रैली के उद्देश्य के बारे में बतलाते हुए, नवीन प्रवेश कराए जाने की बात कही। बीईओ अनिल सिंह ने शिक्षक शिक्षिकाओं को उनके कर्तव्य का बोध कराते हुए, कहाकि बुनियादी शिक्षा से ही विद्यार्थियों का विकास होता है। परिषदीय शिक्षकों के शिक्षा के विकास में बहुत अहम भूमिका होती है। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाध्यापिका शिप्रा के अलावा ग्राम प्रधान जमुना प्रसाद, प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार सहित कई उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें