DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गारापुर में बदमाशों को धावा, दौड़ाने पर फायरिंग करते भागे

गारापुर में बदमाशों को धावा, दौड़ाने पर फायरिंग करते भागे

गारापुर गांव में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश खेत की सिंचाई के लिए गए शिक्षक को घेर लिया। उससे रुपये की मांग की तो वह शोर मचा दिए। आसपास के खेतों में रहे किसानों ने दौड़ाया तो भागे तो लेकिन एक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। साथी को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और उसे छुड़ाकर भाग गए।

थरवई थाना क्षेत्र के गारापुर गांव निवासी संकठा प्रसाद कुशवाहा शिक्षक के पद से रिटायर हुए है। वह अपने घर से थोड़ी दूर पर पंपिंग सेट लगवा रखा है। मंगलवार की रात वहां पर बाहर चारपाई लगाकर सो रहे थे। बताया जा रहा है कि करीब आधी रात के समय आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश हाथ में तमंचा लहराते हुए पहुंचे और उनको धमकी देते हुए कहा कि जो भी रुपया रखे हो उसको निकालकर पकड़ा दो नहीं तो गोली मार देगें। यह सुनकर वह शोर मचाना शुरू कर दिया। पास में ही गांव के किसान सुनील कुमार जो अपने खेत में मूंग की फसल की रखवाली के लिए लेटा हुआ था। वह भी शोर मचाते हुए लाठी लेकर दौड़ा तो बदमाशों ने भागना शुरू कर दिया। इस बीच उनका एक साथी नाली में फंसकर गिर गया। ग्रामीणों ने उसको पकड़ने का प्रयास किया तो आगे भाग रहे उनके साथियों ने सुनील के ऊपर तमंचा से फायर कर दिया जिसमे वह बाल बाल बच गया। उसके बाद सभी बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। मौके पर दो बदमाशों की चप्पल छूट गई है।

उसके बाद बदमाश वहां से निकल कर पास के ही गांव लखरांवा निवासी देव प्रसाद यादव के घर पहुंच गए। पीछे बांस की कोठी का सहारा लेकर कुछ लोग छत के ऊपर पहुंच कर कमरों का ताला तोड़ना शुरू कर दिया लेकिन परिजनो के जगने पर शोर मचते ही वहां पर भी फायरिंग करते हुए वह लोग फरार हो गए। फायरिंग की इस घटना से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Allahabad : Runs on fires when runners run into Garapur in Garapur